दिलीप घोष का विवादित बयान, कहा-‘ममता रॉयल टाइगर नहीं बिल्ली जैसी हैं, नहीं डरते’ पार्टी के लोग

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सियासी पारा चरम सीमा पर है, चुनावों की तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है, ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, लोग एक-दूसरे पर छींटाकशी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर मानती हैं, इसे आप उनका बड़बोलापन ही समझ लीजिए, अरे कभी कोई टाइगर खुद को बाघ कहकर अपना गुणगान करता है क्या, लेकिन ममता बनर्जी ऐसा कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि लेकिन सच तो ये है कि वो बाघ नहीं बल्कि उनकी हालत तो बिल्ली जैसी हो गई है, उनसे उनकी पार्टी के ही लोग डरते नहीं हैं। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चल रही है और घोष ने यात्रा पर हमलों का अंदेशा जताया था।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मंगलवार को मुर्शिदाबाद की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि वो बंगाल की रॉयल टाइगर हैं और वो किसी से नहीं डरती हैं। उन्होंने इस रैली में जमकर भाजपा पर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने यह भी कहा है कि बंगाल में उन्हीं की पार्टी सिर्फ भाजपा का मुकाबला कर सकती है। उनके मुताबिक, ‘कांग्रेस कहती रहेगी, लेकिन वह बीजेपी से नहीं लड़ सकती।’

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने कुछ मुस्लिम संगठनों को सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के लिए भेजा है। अगर आप उन्हें वोट देंगे तो इससे बीजेपी को फायदा होगा। बीजेपी बंगाल की पार्टी नहीं है, यह गुजराती पार्टी है, दंगा पार्टी है। यह ना तो हिंदुओं के हैं और ना ही मुसलमानों के…..। वह हरी-हरी कहते हैं और आम आदमी की चोरी में लगे रहते हैं। ‘

मालूम हो कि इससे पहले रविवार को हल्दिया में पीएम मोदी ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि दीदी से आप अधिकारों की बात कर लो तो वो नाराज हो जाती हैं, यहां तक कि उनके सामने ‘भारत माता की जय’ बोल दो तो वो बौखला जाती है लेकिन देश के खिलाफ बोलने वालों के खिलाफ उन्होंने एक शब्द नहीं कहा है। बंगाल विकास के लिए तरस रहा है, यहां लोग स्वार्थ की राजनीति करते हैं और अपना उल्लू साधते हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.