कांग्रेस शासित राजस्थान में अपराधी बेलगाम, राम मंदिर के लिए चंदा अभियान रोकने की कोशिश, RSS के जिला संघचालक पर जानलेवा हमला

न्यूज़ डेस्क। राजस्थान के कांग्रेस शासन में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब हो चुकी है। अपराधियों के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि वे सरेआम जानलेवा हमला करने से डरते नहीं है। कोटा जिले के रामगंजमंडी कस्बे में मंगलवार रात उस समय तनाव पैदा हो गया, जब RSS के जिला संघचालक दीपक शाह को 3 बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। शाह के दोनों पैरों में गोलियां लगी हैं। फिलहाल उनका कोटा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही लोगों का आक्रोश भड़क गया। रामगंजमंडी कस्बे में बड़ी संख्या में व्यापारी और RSS के कार्यकर्ता थाने के बाहर जमा हो गए। भीड़ ने थाने पर प्रदर्शन करते हुए घेराव किया, जिससे तनाव पैदा हो गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए कोटा जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी पुलिस बल के साथ पहुंचकर हालात को बिगड़ने से रोका।

घटना के विरोध में रामगंजमंडी कस्बा व्यापारियों ने बुधवार को कस्बे को बंद रखने की घोषणा की। रात तक आक्रोशित लोगों को कोटा जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी समझाने की कोशिश करते रहे। आक्रोशित व्यापारियों और RSS के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन से बदमाशों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

अपराधियों ने इस घटना का अंजाम उस समय दिया, जब दीपक शाह कस्बे के शाहजी चौराहे पर मौजूद थे। मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने दीपक शाह पर बंदूक से फायर किया। फायर की गई गोलियां दीपक शाह के दोनों पैरों पर लगी। स्थानीय लोगों ने दो हमलावरों को पकड़ लिया, जिन्हें बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं मुख्य आरोपी आशु पाया मौके से फरार हो गया।

कहा जा रहा है कि दीपक शाह अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करने में लगे थे। पिछले दिनों उनको निधि समर्पण अभियान रोकने की चेतावनी दी गई थी। चंदा अभियान न रोकने पर अपराधियों ने रामगंजमंडी इलाके में दीपक शाह को गोली मार दी। फिलहाल इस घटना में पुलिस ने 3 लोगों को भी हिरासत में लिया है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.