राहुल की करीबी कांग्रेस नेता अर्चना डालमिया ने किया बिहार के वोटरों का अपमान, कहा-लगता है गरीब बिहारी मुफ्त वैक्सीन के लालच में आ गए, सोशल मीडिया में लोगो ने लगाई क्लास

न्यूज़ डेस्क। बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना में NDA की बढ़त को देखकर कांग्रेस के नेताओं के सुर बदल गए हैं। कोई EVM हैक होने की बात कह रहा है, तो कोई जनता को लालच दिए जाने की बात कर रहा है। लेकिन कांग्रेस के नेता अपने बयानों से बिहार के जनादेश को स्वीकार करने की जगह उसे अपमानित करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस नेता अर्चना डालमिया ने ट्वीट कर कहा कि लगता है गरीब बिहारी मुफ्त वैक्सीन के लालच में आ गए।

बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना में NDA की बढ़त को देखकर कांग्रेस के नेताओं के सुर बदल गए हैं। कोई ECM हैक होने की बात कह रहा है, तो कोई जनता को लालच दिए जाने की बात कर रहा है। लेकिन कांग्रेस के नेता अपने बयानों से बिहार के जनादेश को स्वीकार करने की जगह उसे अपमानित करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस नेता अर्चना डालमिया ने ट्वीट कर कहा कि लगता है गरीब बिहारी मुफ्त वैक्सीन के लालच में आ गए।

कांग्रेस नेता अर्चना डालमिया के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला। लोगों ने कहा कि बिहारी गरीब नहीं,मेहनती है। वो किसी लालच में पड़ने वाला नहीं है। कांग्रेस नेता की यह टिप्पणी पूरी तरह बिहार की जनता का अपमान है।

 

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.