महंगाई के जख्म पर बीजेपी नेता ने छिड़का नमक, कहा- महंगाई को राष्ट्रीय आपदा कह रहे है तो छोड़ दें खाना, पेट्रोल-डीजल का ना करें इस्तेमाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि जो महंगाई को राष्ट्रीय आपदा कह रहे हैं वह अन्न का त्याग कर दें और पेट्रोल का उपयोग बंद कर दें। अग्रवाल के इस बयान के बाद राज्य में सत्ताधारी दल और विपक्ष आमने-सामने है।

रायपुर में गुरुवार को अग्रवाल ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, ”अगर महंगाई राष्ट्रीय आपदा है तो फिर जो लोग इसे आपदा कह रहे हैं वह लोग खाना पीना बंद कर दें। अन्न त्याग दें। पेट्रोल का उपयोग करना बंद कर दें। मुझे लगता है कांग्रेसी और कांग्रेस को वोट देने वाले लोग यह कर देंगे तब महंगाई कम हो जाएगी।” अग्रवाल के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

अग्रवाल ने अपने बयान को लेकर शुक्रवार को कहा, ”पत्रकारों से बातचीत के दौरान मैंने कहा था कि अगर कांग्रेसी खाना बंद कर देंगे और पेट्रोल का इस्तेमाल बंद कर देंगे तब महंगाई कम हो जाएगी। क्योंकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने महंगाई को राष्ट्रीय आपदा कहा था।”

अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान केवल मजाक के तौर यह बात कही गई थी। उनका इरादा किसी को खाना बंद करने या पेट्रोल का इस्तेमाल बंद करने के लिए कहने का नहीं था। भाजपा के वरिष्ठ नेता के इस बयान को लेकर सत्ताधारी दल कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा उन लोगों के दर्द को महसूस भी नहीं कर सकती जो महंगाई को झेल रहे हैं। त्रिवेदी ने कहा, ”इस तरह का बयान देना शर्मनाक है। बाद में वे कहेंगे कि जो लोग केंद्र सरकार का विरोध करते हैं उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए।” कांग्रेस नेता ने बताया कि महंगाई के विरोध में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता शनिवार को केंद्र के खिलाफ अपने घरों के सामने राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेंगे।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.