छत्तीसगढ़: 9 कलेक्टरों समेत 29 IAS अफसरों के ट्रांसफर, पढ़ें डिटेल में

रायपुर। राज्य के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि छत्तीसगढ़ शासन ने कृषि विभाग के सचिव अमृत कुमार खलखो का तबादला श्रम विभाग के सचिव के पद पर कर दिया है। इसी तरह राजनांदगांव जिले के कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा को सचिव खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के पद पर तथा रायपुर जिले के कलेक्टर एस भारतीदासन को विशेष सचिव मुख्यमंत्री और आयुक्त-सह-संचालक जनसंपर्क के पद पर पदस्थ किया गया है।

राज्य शासन ने सहकारिता विभाग के विशेष सचिव हिमशिखर गुप्ता को प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ राज्य सड़क विकास निगम का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।वहीं जांजगीर चांपा जिले के कलेक्टर यशवंत कुमार को संचालक कृषि के पद पर, कोरिया जिले के कलेक्टर सत्यनारायण राठौर को पंजीयक, फर्म्स एवं संस्थाएं के पद पर, बलरामपुर जिले के कलेक्टर श्याम लाल धावड़े को कलेक्टर कोरिया जिले के पद पर, कोरबा जिले की कलेक्टर किरण कौशल को संचालक खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण के पद पर तथा चिप्स के मुख्य कार्यपालन अधिकारी समीर विश्नोई को आयुक्त वाणिज्यिक कर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।

अधिकारियों ने बताया कि राज्य शासन ने रायपुर नगर निगम के आयुक्त सौरभ कुमार को कलेक्टर रायपुर जिले के पद पर, धमतरी जिले के कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य को संचालक भौमिकी एवं खनिकर्म के पद पर, वाणिज्यिक कर विभाग की आयुक्त रानू साहू को कलेक्टर, कोरबा जिले के पद पर, मुंगेली जिले के कलेक्टर पदुम सिंह एल्मा को कलेक्टर, धमतरी जिले के पद पर, छत्तीसगढ़ राज्य सड़क विकास निगम के प्रबंध संचालक भोसकर विलास संदिपान को कलेक्टर, बेमेतरा जिले के पद पर तथा लोक शिक्षण के संचालक जितेंद्र कुमार शुक्ला को कलेक्टर, जांजगीर-चांपा जिले के पद पर पदस्थ किया है।

बेमेतरा जिले के कलेक्टर शिव अनंत तायल का तबादला संयुक्त सचिव, कृषि विभाग के पद पर और जनसंपर्क विभाग के आयुक्त-सह-संचालक तारन प्रकाश सिन्हा का तबादला कलेक्टर, राजनांदगांव जिले के पद पर किया गया है। वहीं पंजीयन एवं मुद्रांक की महानिरीक्षक इफ्फत आरा को राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.