बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, तीन महीना पहले हुआ था कोरोना

नई दिल्ली। बिग बॉस 10 (Bigg Boss 10) में नजर आने के बाद चर्चा में आए स्वामी ओम का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि स्वामी ओम पिछले कई दिनों से बीमार थे। बता दें कि कुछ समय पहले वो कोरोना वायरस की चपेट में भी आए थे, हालांकि वो उससे ठीक हो गए थे। स्वामी ओम 63 साल के थे।

मीडिया मुताबिक कोरोना से ठीक होने के बाद स्वामी ओम को पैरालिसिस हो गया था और इसके चलते उनकी हालत लगातार खराब होती जा रही थी। वो चलने- फिरने में भी असमर्थ थे। आज दिल्ली के निगम बोध शमशान घाट में स्वामी ओम का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बिग बॉस के घर में रहते हुए भी स्वामी ओम अक्सर चर्चा में रहते थे। वो उस समय सुर्खियों में आए जब घर में उन्होंने टॉयलेट की जगह मग में पेशाब किया और इसके बाद बिना हाथ धोए घर व किचन की चीजों को छुआ।

तो वहीं देश के उत्तर भारत में आए भूकंप को भी उन्होंने खुद से जोड़ दिया था। उनका कहना था कि बिग बॉस के घर में उनके साथ गलत व्यवहार किया गया जिसके चलते भूकंप आया है। उन्होंने कहा था- मेरे शिव भक्त होने की वजह से सोमवार के दिन धरती हिली है। भगवान शिव नाराज हैं क्योंकि उनके भक्त के साथ गलत व्यवहार हुआ। इतना ही नहीं एक टीवी शो के दौरान स्वामी ओम उनसे सवाल पूछने वाली एंकर पर इतना भड़क गए कि उनके मुंह पर पानी फेंक दिया था।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.