सुशांत के बाद एक और जाने-माने अभिनेता आसिफ बसरा ने की खुदकुशी, कुत्ते की बेल्ट से लगाई फांसी

मुंबई। अभिनेता आसिफ बसरा की गुरुवार को धर्मशाला के मैक्लॉडगंज में एफसी गिबाडा रोड पर स्थित एक कैफे के पास आत्महत्या कर ली। वह 53 वर्ष के थे। अभिनेता को कथित तौर पर परिसर में फांसी पर लटका हुआ पाया गया था। आत्महत्या का कारण अभी ज्ञात नहीं है।

मामले की जांच चल रही है। एजेंसी ने एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के हवाले से कहा, “फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा को धर्मशाला में एक निजी परिसर में फंदे से लटका पाया गया। फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।” कहा जा रहा है कि आसिफ अपनी एक विदेशी महिला दोस्त के साथ धर्मशाला के एक किराए के मकान में रह रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे। इसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की रस्सी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने ट्वीट किया: “सच नहीं हो सकता … यह बहुत ही दुखद है।” मनोरंजन उद्योग में आसिफ बसरा एक जाना-माना चेहरा हैं। काओ, पे चे, परज़ानिया और ब्लैक फ्राइडे जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, उन्हें हॉलीवुड फिल्म आउटसोर्स में भी देखा गया था। इसके अलावा वह पाताल लोक, वो, बंधकों जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.