कमलनाथ ने अलका लाम्बा से कहा- ‘अभी तो मैं जवान हूँ’, बीजेपी नेता ली चुटकी- उनकी जवानी के चक्कर में कांग्रेस बूढ़ी हो गई

न्यूज़ डेस्क। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार (मार्च 8, 2021) को महिला कांग्रेस के एक कार्यक्रम में पहुँचे। यहाँ उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा की तारीफ की और अपने जवान होने का दावा भी। अब कमलनाथ के इस बयान पर भाजपा नेता चुटकी ले रहे हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि कमलनाथ बार-बार खुद के जवान होने के दावे करते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी जवानी के चक्कर में कांग्रेस पार्टी बूढ़ी हो गई।

महिला दिवस के अवसर पर सोमवार को महिला कांग्रेस ने एक सम्मेलन आयोजित किया था, जिसमें अलका लांबा मुख्य अतिथि थीं। इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए PCC अध्यक्ष कमलनाथ ने अलका लांबा की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा, ”मैं अलका लांबा को तब से जानता हूँ जब वह 18 साल की थी। मैं इसकी शादी में भी गया था।” पीछे से अलका लांबा ने बताया कि 27 साल हो गए। इस पर कमलनाथ ने कहाकि बताओ 27 साल हो गए।

फिर पूर्व मुख्यमंत्री ने मजाकिया लहजे में अलका लांबा की ओर इशारा करते हुए कहा, ”भई अब समय को कोई नहीं रोक सकता। तुम्हारी भी उम्र हो गई और मेरी भी उम्र हो गई, लेकिन यह मत सोचिएगा कि जवानी मुझे छोड़ गई, जवानी नहीं छोड़ गई है।” नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार (मार्च 10, 2021) सुबह मीडियाकर्मियों से बातचीत में महिला दिवस के मौके पर कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताया।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ बार-बार खुद को जवान साबित करने की कोशिश करते रहते हैं। पहले भी सागर में वह मंच से कूद गए थे। नरोत्तम मिश्रा ने ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर दिए उनके बयान को भी याद किया। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि वह इस तरह के बयानों पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते, लेकिन सच्चाई यह है कि कमलनाथ की जवानी के चक्कर में कांग्रेस पार्टी बूढ़ी हो गई।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.