केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता उमा ने कुत्तों से की उत्तराखंड के लोगों की तुलना, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग थू-थू कर रहे हैं।

न्यूज़ डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी नेता का एक बेहद आपत्तिजनक बयान सामने आया है। अरविंद केजरीवाल की पार्टी उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन राज्य के लोगों के प्रति पार्टी नेताओं का कितना सम्मान है ये आप आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया के बयान से देख सकते हैं। उमा सिसोदिया ने उत्तराखंड के लोगों की तुलना सड़क के कुत्तों से की है। एक चर्चा के दौरान कहा कि ‘आपने देखा होगा कि खाने-पीने की दुकानें होती हैं उनके सामने कुछ कुत्ते खड़े होते हैं। लोग उन कुत्तों को लतियाते हैं, जिसके कारण वे कुछ दूर चले जाते हैं। उसके बाद लोग एक रोटी फेंकते हैं। कुत्ते फिर पास आने शुरू हो जाते हैं। आज उत्तराखंड की जनता के भी लगभग वही हालात हो चुके हैं।’

आम आदमी पार्टी की नेता इसके पहले उत्तराखंड के मूल निवासियों के बारे में भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि यह सुनकर दुख होता है कि 20 साल से उत्तराखंड को लूटा जा रहा है। उत्तराखंड को लूटा किसने? वही रावत, नेगी, तोमर, चौहान जो पहाड़ी सरनेम वाले लोग हैं। इसके बाद हम मैदानी और पहाड़ी की बात करते हैं।

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता उमा सिसोदिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। लोग आम आदमी पार्टी की थू-थू कर रहे हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.