छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता के भतीजे की शादी में जमकर थिरके सैकड़ों बाराती, उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियाँ, Video वायरल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच कोंडागाँव से एक शादी की वीडियो सामने आई है। ये वीडियो वहाँ के विधायक और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के भतीजे की शादी की है। इसमें देख सकते हैं गाजे-बाजे के साथ सारी तैयारियाँ ऐसी हैं जैसे राज्य में कोरोना का नामोंनिशान ही न हो।

वीडियो में 100-150 लोग नजर आ रहे हैं। इनमें अधिकांश को बिना मास्क के थिरकते साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा शादी के कार्ड में भी देख सकते हैं कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का नाम और ब्रैकेट में उनके विधायक पद का उल्लेख किया गया है।

शादी के कार्ड में मोहन मरकाम के नाम का भी जिक्र है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को भाजपा नेता और पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि ये नियमों की अवहेलना है। उन्होंने मोहन मरकाम पर पद और ताकत का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और दावा किया कि शादी में विधायक भी मौजूद थे। अब शादी की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता के भतीजे की शादी 5 मई को थी। इसके चलते शहर के कई घरों में इस शादी का निमंत्रण भी गया। हालाँकि 28 अप्रैल को इसी जिले के कलेक्टर ने आदेश जारी किया कि 5 मई तक राज्य में शादी नहीं होंगी। अन्य जितनी शादियाँ थीं सब पर रोक लग गई। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि कॉन्ग्रेस विधायक के भतीजे की शादी तय समय तय तारीख पर ही संपन्न हुई।

गौरतलब है कि राज्य में यदि कोरोना संक्रमण के फैलने की बात करें तो इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि केवल 9 मई को वहाँ 9 हजार से ज्यादा मामले सामने आए। इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8 लाख 51 हजार 476 संक्रमित हो गई है। वहीं सक्रिय केस अब 1,26,547 हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.