जानिए कब रिलीज होगी राजामौली की मेगा बजट फिल्म RRR, आलिया भट्ट ने ट्वीट कर किया खुलासा

नई दिल्ली। बाहुबली निर्देशक SS राजामौली की फ़िल्म RRR का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि साल 2021 की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी। इससे पहले दर्शक इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे। निर्देशक एसएस राजामौली ने रिलीज को लेकर सस्पेंस खत्म कर दिया है। इस बाबत आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया शेयरिंग के जरिए आम लोगों को जानकारी दी। आलिया के मुताबिक RRR दशहरे के मौके पर रिलीज होने वाली है।

आलिया ने ये खुशखबरी देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘आरआरआर के लिए तैयार हो जाइए। 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है।’ फ़िल्म में राम चरन और एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जबकि बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी खास भूमिकाओं में दिखेंगे। इससे पहले 2017 में आई एसएस राजामौली की बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न (Bahubali-2 the conclusion) को लोगों ने खूब पसंद किया था। राजामौली चार साल के अंतराल के बाद RRR लेकर आ रहे हैं। जिसको लेकर लोगों की उत्सुकता चरम पर है।

ज्ञात हो कि राजामौली की चर्चित फिल्म बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन ने 500 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। दक्षिण भारत की किसी फिल्म ने हिंदी पट्टी में कमाई का ये रिकॉर्ड बनाया था। राजामौली की इस कामयाबी के बाद उनकी अगली फिल्म RRR को भी लोग बाहुबली एंगल से ही देख रहे हैं।

RRR फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प मानी जा रही है। घटनाक्रम ब्रिटिश हुकूमत के दौर से शुरू होती है। इस दौरान दो क्रांतिकारियों के संघर्ष को बखूबी परदे पर उतारने के लिए पसीना बहाया गया है। इन क्रांतिकारियों की भूमिका राम चरन और जूनियर एनटीआर निभा रहे हैं। कुछ हफ्तों पहले ही दोनों लीड रोल एक्टर्स ने फिल्म का क्लाइमेक्स फिल्माया है। सिने प्रेमियों के बीच फिल्म का नाम RRR के तौर पर ही चर्चित है। जबकि इसका पूरा नाम है Roudram Ranam Rudhiram, हालांकि ये फिल्म तेलुगू में बन रही है। जबकि इसकी डब की हुई प्रिंट हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होनी है।

कोमाराम भीम नाम से फिल्म में जूनियर एनटीआर अपना किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि कोमाराम भीम का नाता और ये कहानी दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना से जुड़ी हुई है। कोमाराम भीम ने कभी गांव के स्कूल का मुंह नहीं देखा, बचपन में ही उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था। जब भीम अरसे बाद गांव लौटे तो वे पढ़े लिखे और होनहार शख्स के तौर पर लोगों को नजर आए। कोमाराम भीम ने लोगों के बीच निजाम के कुशासन के खिलाफ अलख जगाने के लिए क्रांति का बिगुल फूंका था। भीम ने आदिवासियों को गुरिल्ला युद्ध के लिये गोलबंद किया था। बाद में अंद्रेजों के खिलाफ जंग लड़ते लड़ते भीम शहीद हुए थे। RRR फिल्म का बजट 350-400 करोड़ के करीब बताया जाता है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.