OTT पर रिलीज की गयी इस पहली तमिल फिल्म ने Amazon Prime पर बनाया रिकॉर्ड, ऑस्कर के लिए भी हुई नोमिनेट

मनोरंजन डेस्क। साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म फिल्म सुराराय पोट्रू लोगों को बेहद पसंद आयी है। इस फिल्म को भारत से ऑस्कर अवॉर्ड में नोमिनेट किया गया है। ऑस्कर के लिए भेजी गयी इस फिल्म ने हाल में अमेजन प्राइम पर एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। साउथ स्टार सूर्या की ये फिल्म एमेजन प्राइम पर सबसे अधिक देखी गई है।

सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म सुराराय पोट्रू ने दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म की कहानी सिंप्लीली डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन की सच्ची घटनाओं से प्रेरित थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस अपर्णा बालमुरली ने भी एक्टिंग की है।

फिल्म को कोविड-19 महामारी के कारण एक बड़ी रिलीज़ नहीं मिली, लेकिन निर्माताओं ने दिवाली के अवसर पर 12 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से रिलीज़ किया गया। इसके बावजूद फिल्म ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, भारत में अमेजन प्राइम के इतिहास में ‘सुराराय पोट्रू’ सबसे अधिक देखी जाने वाली क्षेत्रीय भाषा की फिल्म बन गई है।

ये पहली ऐसी तमिल फिल्म है जिसे ओटीटी (OTT) पर रिलीज किया गया। इस फिल्म के गाने जीवी प्रकाश ने गाए हैं। फिल्म को दर्शकों के बीच से काफी तारीफ मिली है और सूर्या के फैंस ने उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और सुधा कोंगारा की आकर्षक स्क्रिप्ट की सराहना की है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.