कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें- किस दिन सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित

मनोरंजन डेस्क। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक छोटा टीजर भी शेयर किया है। साथ ही बताया कि फिल्म 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वीडियो में वॉइस ओवर सुनने को मिल रहा है, जिसमें कहा गया, ”फिल्मों में आई तो सिनेमा की तस्वीर बदल दी। पॉलिटिक्स में आकर तमिलनाडु की तकदीर बदल दी। अपनी कहानी खुद लिखकर वह नया इतिहास रच गई। करोड़ों का नसीब बदलकर वह बन गई थलाइवी।”

कंगना ने ट्विवर पर पोस्ट फिल्म की रिलीज डेट और टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जया अम्मा के लिए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर। लेजेंड की कहानी का साक्षी बनिए। थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, जीशू सेनगुप्ता और प्रकाश राज भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने जयललिता के रोल में फिट होने के लिए अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था। हालांकि,शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने अपना वजन कम कर लिया था।

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने फिल्म थलाइवी की शूटिंग खत्म की है। कंगना ने लिखा था, फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। हमने अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट थलाइवी: द रिवॉल्यूशनरी की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। शायद ही ऐसा होता है कि एक एक्टर को ऐसा किरदार मिल जाए जो उसके अंदर जिंदा हो उठे। मैं उनसे प्यार कर बैठी, लेकिन अब अलविदा कहने का समय आ गया है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.