धार्मिक संगठनों और सोशल मिडिया में कड़ें विरोध के बाद बदला अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का नाम, पढ़ें क्या है नया टाइटल

मनोरंजन डेस्क। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म लक्ष्मी बम के शीर्षक को लेकर काफी दिनों से विरोध हो रहा है। फिल्म के नाम को लेकर धार्मिक संगठनों की तरफ से इसे बायकॉट करने की अपील की जा रही थी। राजपूत करणी सेना से फिल्म निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा था जिसमें फिल्म के टाइटल को बदलने की बात कही गयी थी। अब लक्ष्मी बम के निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल बदल दिया है।

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म लक्ष्मी बम का शीर्षक उन रिपोर्टों के सामने आने के बाद बदल दिया गया है, जिनमें निर्माताओं को राजपूत करणी सेना से कानूनी नोटिस मिला था। फिल्म का नया शीर्षक लक्ष्मी बताया गया है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसमें कियारा आडवाणी ने महिला प्रधान भूमिका निभाई है।

तरण आदर्श ने ट्विटर पर लक्ष्मी बम के शीर्षक बदनले की खबर साझा की और लिखा कि ताजा खबर फिल्म लक्ष्मी बम का शीर्षक बदल दिया गया। नया शीर्षक Laxmii है । #DisneyPotHotstarVIP पर 9 नवंबर 2020 को अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म रिलीज होगी।

पहले बताया गया था कि श्री राजपूत करणी सेना की ओर से फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा गया था। नोटिस के अनुसार, फिल्म का शीर्षक देवी लक्ष्मी के प्रति अपमानजनक माना गया, जिससे हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत हुईं। नोटिस ने फिल्म के शीर्षक में बदलाव की भी मांग की और कहा कि वर्तमान में समाज को एक गलत संदेश जाता है।

कुछ दिन पहले, अक्षय कुमार ने मनीष पॉल के साथ एक विचित्र वीडियो साक्षात्कार साझा किया था जिसमें उन्होंने फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में बात की थी और कहा था कि फिल्म में निभाया गया लक्ष्मी का किरदार सबसे मानसिक रूप से गहन चरित्र था जो उन्होंने अब तक निभाए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह केवल फिल्म में निर्देशक की नकल कर रहे थे। अक्षय कुमार ने कहा, “मेरे करियर के 30 साले हो गये हैं। लक्ष्मी का किरदार सबसे ज्यादा मानसिक रूप से गहन भूमिका में रहा है। लेकिन मैंने इसे प्रबंधित किया और मैं अपने निर्देशक, राघव लॉरेंस को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने मुझे बताया कि लक्ष्मी का चरित्र कैसे चलता है, बातचीत और नृत्य होता है। एक तरह से मैंने फिल्म में उनकी नकल की है। अगर फिल्म काम करती है, तो यह लॉरेंस की वजह से होगा। ”

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.