हैदराबाद गैंगरेप – मर्डर कांड में पुलिस एनकाउंटर के बाद महिलाओं ने पुलिस को बांधी राखी, लोगों ने बरसाए फूल

हैदराबाद। शुक्रवार की सुबह पूरे हैदराबाद ही नहीं देश के लिए भी काफी अलग थी। हैदराबाद गैंगरेप के बाद जिस पुलिस के खिलाफ लोग प्रदर्शन कर रहे थे आज उन्हीं के हाथों में फूल थे । लोग पुलिस पर फूल बरसा रहे थे। महिलाएं पुलिस को राखी बांध रहीं थी। लोग जब सोकर उठे तो उन्हें पहली खबर उन आरोपियों के एनकाउंटर में ढेर होने की ही मिली, जिन्होंने जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था। लोगों के लिए खुशी की बात यह भी थी कि इन आरोपियों का एनकाउंटर उसी जगह पर हुआ, जहां उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था।

लोगों को जैसे ही जानकारी मिली कि पुलिस ने गैंगरेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है तो लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लोग पुलिस की इस कार्रवाई की काफी सराहना कर रहे हैं। लोग मौके पर फूल लेकर भी पहुंचे और घटना को अंजान देने वाली पुलिस टीम पर फूल भी बरसाए। लोग इस कार्रवाई से इतने खुश थे कि पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। लोगों को संभालने के लिए बड़ी संख्या में फोर्स तैनात किया गया है।

पुलिस की इस कार्रवाई से महिलाएं इतनी खुश नजर आई कि वह पुलिस के लिए राखियां लेकर पहुंची। महिलाओं ने पुलिस को राखी भी बांधी। यही नहीं मौके पर पहुंचे लोगों ने SP जिंदाबाद और DCP जिंदाबाद के नारे भी लगाए। हैदराबाद समेत देश भर में एक बड़ा वर्ग पुलिस की इस कार्रवाई का समर्थन कर रहा है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.