#AamirKhan : देश में असुरक्षित और भारत विरोधी तुर्की में सुरक्षित महसूस करते हैं आमिर खान, ट्विटर पर हुए ट्रोल

न्यूज़ डेस्क। भारत के खिलाफ जहर उगलने और मुसलमानों का मसीहा बनने की कोशिश में लगे तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगन से बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शनिवार (अगस्त 15, 2020) को मुलाकात की। इस्तांबुल के ह्यूबर मेंशन के राष्ट्रपति निवास में यह मुलाकात हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान ने मुलाकात का अनुरोध किया था। वे वाटर फाउंडेशन के काम के बारे में एर्दोगन को जानकारी देना चाहते थे। ज्ञात हो कि यह एक गैर-लाभकारी संगठन है, जिसकी स्थापना आमिर खान और उकी पत्नी किरण राव ने सूखा प्रभावित क्षेत्रों में पानी पहुँचाने के लिए की है।

मुलाकात के दौरान दोनों ने एक-दूसरे की प्रशंसा की। बॉलीवुड स्टार ने महिलाओं और बच्चों की शिक्षा के संबंध में कई मानवीय परियोजनाओं का समर्थन करने के लिए एर्दोगन की प्रशंसा की, जबकि तुर्की की पहली महिला ने अभिनेता को उनकी फिल्मों में ‘सामाजिक समस्याओं’ को उठाने के लिए सराहा।

गौरतलब है कि भारत विरोधी अभियान चलाने वाले तुर्की की प्रथम महिला के साथ अभिनेता आमिर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आने के बाद ट्विटर पर #AamirKhan ट्रेंड करने लगा और बायकॉट की मांग उठने लगी। तुर्की आजकल भारत विरोधी गतिविधियों मे लगा हुआ है। 370, कश्मीर मुद्दे को लेकर तुर्की ने पाकिस्तान का समर्थन किया। इसके साथ ही तुर्की भारतीय मुसलमानों को भड़काने और कट्टर बनाने की कोशिश में लगा हुआ है। ऐसे में आमिर खान के तुर्की जाने पर कई सवाल उठ रहे हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.