निरंकुश ममता शासन को देखकर 84 के दंगे याद आ गए, सरेआम नोच डाली सिख सुरक्षाकर्मी की पगड़ी, बंगाल में पुलिस का गुंडाराज जारी

न्यूज़ डेस्क। पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पुलिस का गुंडाराज बढ़ता ही जा रहा है। पश्चिम बंगाल में आम लोगों का अपनी आवाज उठाना भारी पड़ रहा है। राज्य में पुलिस ने एक सिख सुरक्षाकर्मी की बेदर्दी से पिटाई की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिमसें बंगाल पुलिस भाजपा के नवान्न अभियान के दौरान एक सिख सुरक्षाकर्मी की पगड़ी उतारकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर रही है। खास बात ये है कि पुलिसकर्मी ने सिख सुरक्षाकर्मी की पगड़ी उतार कर उसे पीटा। किसी भी सिख के लिए पगड़ी उतरना आन की बात होती है। वीडियो देखने के बाद देश भर के सिखों में उबाल है।

इसे लेकर शुक्रवार को भाजपा नेता तेजिंद्र पाल सिंह बग्घा ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “ममता सरकार द्वारा जिस तरीके से एक सिख सुरक्षाकर्मी की पगड़ी को उतार कर केशों का अपमान किया गया ये देख 84 नरसंहार के दृश्य सामने आ गए। इस देश की आजादी में सबसे ज्यादा बलिदान देने वाले सिख कौम के साथ व्यवहार करने वाली सरकार को 1 मिनट भी सत्ता में रहने का अधिकार नही है।”

https://twitter.com/Awaz_E_Hind/status/1314505329032392710?s=20

https://twitter.com/ma_20th/status/1314473497037475840?s=20

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.