सुरेश रैना ने गिरफ्तारी वाली घटना के बाद दी सफाई, कहा- ‘नियमों का नहीं था पता, जो हुआ उसका अफसोस है’, वो एक जिम्मेदार नागरिक हैं

मुंबई। मुंबई के एक क्लब में पार्टी करना पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना समेत 34 सेलिब्रेटियों को भारी पड़ गया क्योंकि इन सभी को मुंबई पुलिस ने नाईट कर्फ्यू और कोविड के नियमों को तोड़ने के जुर्म में अरेस्ट कर लिया था, हालांकि सबको पुलिस स्टेशन से ही बेल मिल गई लेकिन इस खबर ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया, लोग सुबह से क्रिकेटर सुरेश रैना को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि जमानत मिलने के बाद भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी सफाई पेश की है।

रैना ने अपने बयान में कहा है कि वो एक एड शूट के लिए मुंबई में थे, इस एड शूट के बाद उनके करीबी दोस्त ने उन्हें पास के मुंबई क्लब में डिनर के लिए आमंत्रित किया था, इसके बाद उन्हें दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन एड शूट करने में देर हो गई और उसके बाद उनका डिनर भी लेट हो गया, उन्हें सिटी के प्रोटोकॉल के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, जो कुछ भी हुआ वो अनजाने में हुआ, इस बात का उन्हें भी काफी अफसोस है।

रैना ने कहा कि वो हमेशा से जिम्मेदार नागरिक रहे हैं, उन्हें हर नियम का पता है और वो हर नियम मानते भी हैं, और भविष्य में भी वो ऐसा करना जारी रखेंगे। सुरेश रैना ने कहा कि मुझे खुद इस बात का गहरा अफसोस है और वो आगे ऐसी गलती नहीं दोहराएंगे, ऐसा वो वादा करते हैं।

गौरतलब है कि सुरेश रैना समेत 34 लोगों को कोविड नियमों को तोड़ते हुए भीड़ जमा करने और पार्टी करने को लेकर केस दर्ज हुआ है। ज्ञात हो कि सुरेश रैना ने इस साल अगस्त में ही अपने करीबी दोस्त महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के ऐलान के बाद खुद के संन्यास का ऐलान करके चौंका दिया था। इसके बाद वो निजी कारणों की वजह से IPL 2020 बीच में ही छोड़कर इंडिया आ गए थे। फिलहाल सुरेश रैना यूपी की तरफ से सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.