मोदी के ‘ट्यूबलाइट’ वाले तंज पर राहुल गांधी का पलटवार, प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार नहीं करते मोदी

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी के संसद में दिए गए ‘ट्यूबलाइट’ वाले बयान पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पलटवार किया है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि मोदी प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार नहीं करते हैं। राहुल गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार से सवाल करने से रोकने के लिए लोकसभा में हंगामा किया गया।

राहुल गांधी ने संसद के बाहर पत्रकारों से कहा, ‘आमतौर पर, प्रधानमंत्री का एक विशेष दर्जा होता है। प्रधानमंत्री विशेष तरीके से व्यवहार करते हैं। उनका एक विशेष कद होता है। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ये नहीं करते हैं। वह प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार नहीं करते हैं।’ राहुल गांधी ने ऐसा तब कहा जब उनसे प्रधानमंत्री मोदी द्वारा संसद में गुरुवार को किए गए ‘ट्यूबलाइट’ वाले तंज पर सवाल पूछा गया।

उन्होंने यह भी कहा कि हमें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है। सरकार ने हमारी आवाज़ को दबा दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि आज संसद में जो हंगामा हुआ, वह मुझे सरकार पर सवाल उठाने से रोकने के लिए किया गया। भारत के युवा स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि पीएम के पास बेरोजगारी संकट से निपटने के बारे में कोई तरीका नहीं है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.