प्रवर्तन निदेशालय (ED) के 5 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, स्पेशल डायरेक्टर रैंक के अधिकारी भी शामिल, दफ्तर किया गया सील

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच एजेंसी के पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद दफ्तर को सील कर दिया गया है। इन कर्मचारियों में स्पेशल डायरेक्टर रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं।

अधिकारियों ने बताया कि जांच एजेंसी के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ED दफ्तर को 48 घंटे के लिए सील किया गया है। पांच कर्मचारियों में दो कर्मचारी संविदा कर्मचारी हैं। अधिकारियों ने कहा कि खान मार्केट स्थित लोक नायक भवन के अन्य तलों के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद जांच एजेंसी के कर्मचारियों की भी टेस्टिंग की गई।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए ED के कर्मचारियों में किसी में भी लक्षण नहीं दिखाई दिया था। सभी कर्मचारियों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इसके अलावा, जो लोग भी उनके संपर्क में आए थे, उन्हें भी क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है।

अधिकारियों ने कहा कि प्रक्रिया के अनुसार एजेंसी के मुख्यालय को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है और सोमवार से फिर से दफ्तर में कामकाज शुरू होगा। उन्होंने कहा कि प्रभावित पॉजिटिव कर्मचारी परीक्षण के बाद से कार्यालय नहीं आ रहे हैं। गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) एक जांच एजेंसी है, जो मनी लॉन्ड्रिंग, काले धन और हवाला कारोबार आदि से जुड़े मामलों की जांच करती है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.