छत्तीसगढ़: दो साल की मासूम को सिरगेट से जलाने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां, दो साल की बच्ची को सिगरेट के जला दिया गया है। बच्ची को सिगरेट से जलाने के आरोप में एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है। घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद केस दर्ज किया गया था।

हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि आखिर पुलिसकर्मी ने दो साल के बच्ची को सिगरेट से क्यों जलाया और इसके पीछे की क्या वजह थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और पीड़िता की मां से भी पूछताछ की है। घटना को लेकर पुलिस के प्रति लोगों में काफी नाराजगी है। बच्ची को जलाने वाले पुलिसकर्मी को पुलिस ने शनिवार को भिलाई के पावर हाउस क्षेत्र स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। जैसी ही मीडिया के जरिए खबर फैली छत्तीसगढ़ के DGP ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को सेवा से पृथक कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिसकर्मी का नाम अविनाश राय बताया जा रहा है जो कि एक महीने पहले बालोद के सिवानी में किराए के मकान में रहता था। इसके बाद उसका दुर्ग ट्रांसफर हो गया था। पुलिसकर्मी पर आरोप है कि वो नशे में धुत था और मकान मालिक की बच्ची से उसे पापा कहने के लिए कहा। जब बच्ची ने मना कर दिया तो उसे सिगरेट से जला दिया।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.