CAA के समर्थन में बीजेपी-जदयू की रैली, आधा किलोमीटर लंबा तिरंगा लेकर निकले लोग

मेदिनीनगर। बीजेपी और जदयू समेत अनेक संगठनों के कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय नागरिकों ने बुधवार को यहां नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के समर्थन में तिरंगा एवं भगवा झंडे के साथ शहर की मुख्य सड़कों पर प्रदर्शन किया। इस पूर्व घोषित कार्यक्रम के लिए पलामू जिला प्रशासन ने चाक-चौबंद सुरक्षा प्रबंध कर रखे थे। यह मार्च साहित्य समाज के मैदान से निकलकर मेदिनीनगर के मुख्य मार्गों से शांति पूर्ण तरीके से गुजरा। कहीं से किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।

नवगठित एकता मंच के बैनर तले सीएए के समर्थन में हुए इस प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी, जनता दल (यूनाइटेड) जैसी राजनीतिक दलों के साथ ही कई अन्य संस्थाओं के लोग भी शामिल थे।समर्थकों ने आधे किलोमीटर लंबाई के तिरंगे को लेकर शहर का चक्कर लगाया।इस बीच, पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने बताया कि नागरिकता संशोधन अधिनियमके समर्थन में लोगों द्वारा निकाले गये जुलूस- प्रदर्शन में अब तक कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।

उपायुक्त शांतनु कुमार अग्रहरि ने बताया कि इस समर्थन जुलूस को लेकर स्थानीय प्रशासन चौकस था और इसे लेकर रणनीतिक दृष्टि से मेदिनीनगर तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में पुलिस बल के साथ दण्डाधिकारियों को विशेष रुप से प्रतिनियुक्त कर रखा गया था।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.