CAA के समर्थन रैली में बरसे योगी, पुरुष घर में रजाई ओढ़ के सो रहे है और महिलाओं को आगे करके चौक-चौराहे पर बैठाया जा रहा है।

लखनऊ। कानपुर में CAA के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तो कांग्रेस ने एक सिरे से कह दिया है कि जब तक ISI के एजेंटों की भारत में एंट्री नहीं करा देते तब तक हम नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करेंगे, ये कांग्रेस के नेताओं का शर्मनाक बयान आया है। विपक्षी दलों के लोग यही कह रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि अब इन्होंने क्या किया है, अपने घर की महिलाओं को चौक-चौराहे पर बैठाना शुरू कर दिया है, कितना बड़ा अपराध की पुरुष घर में सो रहा है रजाई ओढ़ के, और महिलाओं को आगे करके चौक-चौराहे पर बैठाया जा रहा है। योगी ने कहा कि कितना शर्मनाक है कांग्रेस, सपा और वामपंथी दलों के लोगों के लिए एक देश की कीमत पर राजनीति करना और दूसरा विरोध के लिए महिलाओं को आगे करना, जिन्हें पता ही नहीं की CAA क्या है।

इससे पहले योगी ने राजधानी में CAA के समर्थन में आयोजित एक विशाल रैली में कहा था कि पैसा लेकर आगजनी की घटनाओं को प्रायोजित किया जा रहा है। यही नहीं, लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के शरणार्थियों को या धार्मिक रूप से पीड़ित अल्पसंख्यकों को भारत के अंदर शरण देने का महान कार्य हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने किया। उत्तर प्रदेश की जनता की ओर से उनका हृदय से स्वागत और अभिनंदन करता हूं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.