अक्षय कुमार ने खुद शेयर किया ‘बच्चन पांडे’ का नया पोस्‍टर, नए रिलीज डेट का भी किया ऐलान, होगी थिएटर में रिलीज

मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्‍ट अवेटेड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का नया पोस्‍टर रिलीज हुआ है। अक्षय कुमार ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से इस पोस्‍टर को शेयर किया है और साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट बताई। इसके साथ ही अक्षय ने यह भी साफ कर दिया कि यह फिल्‍म थिएटर में रिलीज होगी। अक्षय ने बताया कि बच्चन पांडे अगले साल 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘बच्चन पांडे’ के इस पोस्टर में अभिनेता का लुक काफी खतरनाक लग रहा है। तस्वीर में अक्षय कुमार की एक आंख नीली और वो गर्दन में चेन पहने हुए दिख रहे हैं। साथ ही उनके इस दमदार लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है।

ज्ञात हो कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। जो एक अभिनेता बनना चाहता है और इस फिल्म में कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएगीं। साथ ही फिल्म में अरशद वारसी एक्शन कॉमेडी करते नजर आएंगे। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में शुरू की गई थी। फिल्म की टीम अभी गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया जा रहा है। फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है।

https://www.instagram.com/p/CKYCZN2H6f5/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि पहले यह फिल्‍म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होनी थी। लेकिन अब इस फिल्‍म को 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘बच्चन पांडे’ साल 2014 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म ‘वीरम’ का हिन्दी रीमेक है।

साल 2020 में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार थी जब देश भर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। लिहाजा ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद भी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। इसके अलावा आने वाले वक्त में दर्शकों को अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज, अतरंगी रे और बेल बॉटम भी देखने को मिलेगी।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.