इंदौर की घटना से दुखी होकर बोले मशहूर शायर राहत इंदौरी, शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई, शर्मसारी हुई

इन्दौर। कोरोना वायरस ने देश में कहर बरपाना शुरु कर दिया है। कोरोना से जंग लडने के लिए हमारे डॉक्टर सबसे अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसी बीच खबर मिली कि मध्य प्रदेश इंदौर में कोरोना वायरस को लेकर जब डॉक्टरों की टीम जांच के लिए पहुंची तो उन पर हमला किया गया। इस घटना पर मशहूर शायर डॉ. राहत इंदौरी ने कहा कि इस घटना के बाद सिर शर्म से झुक गया है। ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए राहत इंदौरी ने कहा कि ‘हमारे शहर में जो वाकया पेश आया, उसकी वजह से सारे मुल्क के लोगों के सामने शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई, शर्मसारी हुई। ये लोग आपकी तबीयत देखने आए थे, उनके साथ जो आपने सलूक किया इससे पूरा हिंदुस्तान हैरत में है।

राहत इंदौरी ने कहा कि इंदौर की गिनती शानदार शहरों में होती है, लेकिन इस तरह का बर्ताव बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि अगर आज आप डॉक्टरों की मदद करेंगे, तो वक्त आपकी मदद करेगा।

ज्ञात हो कि इंदौर के टाट पट्टी इलाके में जब स्वास्थ्यकर्मियों की एक टीम जब कुछ कोरोना वायरस मरीजों की जांच के लिए पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने उन पर पथराव कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और बाद में पुलिस ने कार्रवाई की।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.