शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर लेकिन बंद कर दिया कमेंट बॉक्स, जानें क्या है वजह

मनोरंजन डेस्क। शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन किसी सुपरस्टार से कम अहमियत नहीं है उनकी। सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर को लाखों लाइक मिलते हैं। वह अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरे अकसर साझा करती रहती है। बुधवार को, सुहाना खान ने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी एक इंडो-वेस्टर्न ड्रेस लुक में एक तस्वीर शेयर की।

फोटो में, स्टार किड सुहाना एक प्यारी सी सफेद लॉन्ग स्कर्ट के साथ भूरे रंग की क्रॉप टॉप पहने हुए दिखाई दे रही है। ऐसा प्रतीत होता है, फोटो एक समुद्र तट पर लिया गया है। नीले पानी और आकाश और ऊपर हरे रंग के पेड़ सुहाना की सफेद स्कर्ट का कॉम्बिनेशन काफी खूबसूरत लग रहा है।

https://www.instagram.com/p/CIA_6T5n58N/?utm_source=ig_web_copy_link

सुहाना खान ने लॉन्ग स्कर्ट में अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो में वह अपने बालों को ढीला छोड़ती हुई नाजुक से पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो के साथ, उन्होंने लिखा, “देखो! मैं स्कर्ट में हूँ!” बैठने की व्यवस्था के साथ एक शेड जैसी संरचना भी सुहाना के पीछे देखी जा सकती है।

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट बॉक्स को प्रतिबंधित कर दिया है और केवल उनके द्वारा फॉलो किए जाने वाले लोग ही उनकी तस्वीरों पर टिप्पणी कर सकते हैं। हालांकि, फैंस स्टार किड पर प्यार बरसा रहे हैं क्योंकि तस्वीर को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनका टिप्पणी अनुभाग परिवार और दोस्तों से प्रशंसा से भरा है। सुहाना ने उनमें से हर एक का जवाब देना सुनिश्चित किया। उनके चचेरे भाई, आलिया छिबा ने टिप्पणी की।

हाल ही में, सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर अपनी चचेरी बहन आलिया छिबा के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। फोटो में दोनों चचेरी बहने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सुहाना ने लिखा कि वह आलिया को याद कर रही थीं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.