अनलॉक 1 में करीना-तैमूर के साथ सैर-सपाटे पर निकले सैफ अली खान, मास्क ना पहनने पर जमकर हुए ट्रोल, लोग सूना रहे खरी खोटी

न्यूज़ डेस्क। लॉकडाइन के बाद से पूरे देश के लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घरों के अंदर कैद हैं। 8 जून से लॉकडाउन खत्म करके शर्तों के साथ अनलॉक का फेज 1 शुरू किया गया हैं ऐसे में धीरे-धीरे करके लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। अनलॉक 1 के जरिए सरकार लोगों की जिंदगी को पटरी पर लाने का प्रयास कर रही हैं। ऐसे में सरकार ने दिशा-निर्देश के साथ चीजों को खोलने की परमिशन दी हैं। दिशा-निर्देशों में ये अनिवार्य हैं कि घर से बाहर निकलते वक्त मास्क लगा कर ही घर से निकता जाए और सामाजिक दूरी का ध्यान रखा जाए।

लीवुड एक्टर सैफ अली खान भी अपने परिवार के साथ अनलॉक 1 में घर से बाहर निकले। सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर अली खान रविवार की सुबह मुंबई की मरीन ड्राइव पर सैर-सपाटे के लिए निकले। पटौदी परिवार काफी दिनों पर परिवार के साथ बाहर निकला था। सैफ अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ एंजोय करते हुए। ये सब समुद्र की लहरों का आनंद ले रहे हैं। इसी दौरान सैफ-करीना को मीडिया के कैमरे ने कैद कर किया। सैफ और करीना की समुद्र के साथ टहलते हुए ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और साथ में ट्रोल भी होने लगी।

सैफ अली खान और करीना को ट्रोलर्स ने इस लिए ट्रोल करना शुरू किया क्योंकि पटौदी परिवार के किसी भी सदस्य ने घर से बाहर निकलते वक्त मास्क नहीं पहना हुआ था। लोगों ने इस बात को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछा कि आखिर आप लोगों ने मास्क क्यों नहीं लगाए। दूसरे यूजर ने भी यहीं पूछा की मास्क किधर हैं। इस तरह से एक-एक करके लोगों ने सैफ-करीना को काफी खरी खोटी सुनानी शुूरू कर दी।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.