मंदिर के बाहर चबूतरे पर बैठा कुत्ता, भक्तों से हाथ मिलाकर देता है आशीर्वाद, बन आकर्षण का केंद्र, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में एक मंदिर के बाहर चबूतरे पर बैठा एक कुत्ता आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। ये कुत्ता मंदिर में पूजा के लिए आ रहे लोगों से ना सिर्फ हाथ मिलाता है बल्कि आशीर्वाद भी देता है। सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग एक जानवर को किसी पुजारी की तरह से बर्ताव करते देख हैरत जा रहे हैं और कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं।

https://www.facebook.com/100000740109962/videos/3889902154377750/

ये वीडियो महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के सिद्धटेक सिद्धिविनायक मंदिर का बताया जा रहा है। अहमदनगर के ही रहने वाले अरुण नाम के शख्स ने ये वीडियो बनाया और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर शेयर किया। जिसके बाद ये वायरल हो गया। अब तक हजारों लोग इस वीडियो को शेयर और लाइक कर चुके हैं। वहीं लोग इस पर कमेंट भी खूब कर रहे हैं।

https://www.facebook.com/100000740109962/videos/3889046201130012/

बताया गया है कि ये कुत्ता मंदिर के पास की गली में ही रहता है। अक्सर वो मंदिर के बाहर कुछ खाने के लिए बैठता था। एक दिन वो मंदिर के प्रवेश द्वार पर बने चबूतरे पर बैठा गया और पूजा करके बाहर आ रहे भक्तों को अपना पंजा उठाकर आशीर्वाद देने लगा। ये सिलसिला लगातार चला तो श्रद्दालु भी रुककर आशर्वाद लेने लगे और उससे हाथ भी मिलाने लगे। इसी दौरान एक शख्स ने ये पूरा नजारा कैमरे में कैद कर लिया।

सोशल मीडिया पर लोग इस कुत्ते को देख कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि वो इस डॉगी से मिलने जरूर जाएंगे। वहीं कुछ लोग ये भी कमेंट कर रहे हैं कि मंदिर में पुजारी को देख कुत्ते ने आशीर्वाद देना सीख लिया है लेकिन इंसान नहीं सीखते हैं। जानवरों के बर्ताव और मंदिर के माहौल को लेकर भी कई तरह के कमेंट लोगों ने किए हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.