बिना मास्क घूम रहा था बकरा, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

कानपुर। बिना मास्क के घूमने वाले एक बकरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह वाकया उत्तर प्रदेश के कानपुर का है जहां पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार पुलिस की चर्चा एक बकरे को लेकर है। इस समय सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि वीकेंड लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में बेकनगंज पुलिस ने बिना मास्क के घूम रहे बकरे को पकड़कर जीप में लादा और थाने ले गई। हालांकि इस मामले में कानपुर पुलिस ने भी सफाई दी है। कानपुर में शनिवार और रविवार को वीकेंड लॉकडाउन होता है। पिछले रविवार शाम को बेकनगंज थाना क्षेत्र के पुलिस सख्ती से लॉकडाउन का पालन करा रही थी। बिना मास्क के निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी।

खबर है कि बेकनगंज पुलिस को एक बकरा बिना मास्क लगाए हुए घूमते दिखा। पुलिस कर्मियों ने उस बकरे को उठाकर जीप में भर लिया और थाने ले आए। जब इसकी सूचना बकरा मालिक को लगी तो वह थाने पहुंचा, और पुलिस से बकरा छोड़ने की अपील की। पुलिस कर्मियों ने आवारा बकरा हालत में सड़क पर नहीं छोड़ने की हिदायत दी, और बकरे को उसके मालिक के हवाले कर दिया।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस की सरकारी जीप के पास एक बकरा खड़ा है। उस बकरे को पुलिस कर्मी चारो तरफ से घेरे हुए है। इसके बाद एक सिपाही जीप के अंदर बैठकर बकरे को अंदर की तरफ खीचता है। वहीं जीप के नीचे खड़े दो सिपाही बकरे को उठाकर जीप में डालते हुए दिख रहे है। पुलिस के इस कारनामें ने उसे हंसी का पात्र बना दिया है।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.