बिहार मुजफ्फरपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज, धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर CJM कोर्ट में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के मुजफ्फरपुर CJM कोर्ट में वकील सुधीर ओझा ने सीजेएम सूर्यकांत तिवारी की कोर्ट में प्रियंका गांधी के खिलाफ धार्मिक उन्माद फैलाने और लोअर कोर्ट के निर्णय का अवमानना करने के आरोप में परिवाद पत्र दर्ज कराया है।

CJM सूर्यकांत तिवारी के कोर्ट ने सुधीर ओझा के परिवाद पत्र को स्वीकार करते हुए और इस मामले पर अगली सुनवाई अब 26 अगस्त को होगी। सुधीर ओझा ने प्रियंका गांधी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। ज्ञात हो कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि राजस्थान सरकार ने भीड़ द्वारा हत्या के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है और आशा है कि पहलू खान मामले में न्याय दिलाकर इसका अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा। आपको बताते जाए कि पिकअप वैन से राजस्थान से हरियाणा मवेशी ले जाने के दौरान भीड़ ने गौ तस्करी के संदेह में पहलू खान की पिटाई कर दी थी। इस वजह से उनकी सरकारी अस्पताल में 3 अप्रैल 2017 को मौत हो गई थी। अलवर में लोअर कोर्ट द्वारा पहलू खान मामले में सभी छह आरोपियों को बरी कर दिया।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.