नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने शेयर की हिरोईन की बोल्ड तस्वीर, देखिये …. यूजर्स ने क्या क्या किये मजेदार कमेंट्स

मनोरंजन डेक्स। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक्ट्रेस मौनी रॉय की बोल्ड फोटोज शेयर की गई। जिसमें एक्ट्रेस रॉय काले रंग की टॉप और मेटालिक स्कर्ट पहनी हुईं नजर आ रही हैं। इस बड़ी चूक का पता लगते ही NSE ने पोस्ट हटा ली। साथ ही ट्वीट कर इस बारे में स्पष्टीकरण दिया, ”दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल पर गलती से एक गलत पोस्ट हो गया। यह NSE का अकाउंट को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि है और कोई हैकिंग नहीं हुई है। असुविधा के लिए हम हमारे फॉलोवर्स से माफी मांगना चाहते हैं।” सफाई के बावजूद यूजर्स ने स्क्रीनशॉट शेयर कर जमकर चुटकी ली। NSE ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल है।

NSE की ओर से माफी मांगने के बावजूद यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स किये। एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा तो ये मतलब होता है, स्टॉक ऑफ द डे का।’ यूजर्स ने कमेंट किया, ‘इससे सेक्सी गलती मैंने आज तक नहीं देखी। गलती करना तो कोई एनएसई से सीखे। नॉटी एनएसई.’, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अरे कोई गलती नहीं थी, ऐसे ही गलती करते रहा करो।’

एक यूजर ने NSE कर्मचारी पर आक्षेप करते हुए लिखा, ‘जब नोटिस पीरियड में काम कर रहे कर्मचारी को पर्याप्त मुआवजा नहीं मिलता है। तो ऐसा ही होता है’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘मार्केट थोड़ा क्या उछाल मारा, एनएसई मस्तीबाजी के मूड में आ गया। ये सब क्या कर रहे हो आशीष चौहान साहब।’

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हर दो चार रोज में अपने फोटोज शेयर करती हैं, जिनमें कई तो बोल्ड की श्रेणी में आती है। अभिनेत्री ने पिछले दिनों ब्लैक ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की थी जिसे ही NSE ने साझा किया था।

गौरतलब है कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज शेयर नियामक एजेंसी है। स्टॉक मार्केट में NSE शेयर मूल्य निर्धारण और खरीद बिक्री की प्रक्रिया में अहम भूमिका निभाती है। ऐसे में NSE की इस चूक को लेकर लोग हैरान रह गए। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि किसी कर्मचारी ने जान बूझकर ऐसी हरकत की, या फिर भूलवश एक्ट्रेस का फोटो शेयर हो गया।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.