फिल्म ‘आचार्य’ के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगे

मनोंरजन डेक्स। कोरोना महमारी में हुए लॉकडाउन में विभिन्‍न राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले एक्‍टर सोनू सूद लोगों के लिए फरिश्‍ता बन गए हैं। लॉकडाउन के बाद भी वो जरूरतमंदों की मदद कर रहे और गरीबों का इलाज करवाने के अलावा लोगों को रोजगार दिलाने में जुटे हुए हैं। अपने नेक कामों की वजह से सोनू सूद हर दिल अजीज बन चुके हैं। गरीबों और जरुरतमंदों के मसीहा बन चुके सोनू सूद के अचानक फैंस फॉलोअर लाखों की संख्‍या में बढ़ चुके हैं। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपना एक मजेदार अनुभव शेयर किया हैं।

चिरंजीवी ने सोने से कहा फिल्म में तुम्हारा होना दिक्कत की बात है

सोनू सूद ने अपनी आने वाली तेलुगु फिल्‍म आचार्य की शूटिंग के बारे में अनुभव शेयर किया। इस फिल्‍म का अनुभव अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए सोनू सूद ने बताया कि जब हम तेलुगू फिल्म ‘आचार्य’ की शूटिंग के दौरान हम ऐक्शन सीक्वेंस कर रहे थे तब साउथ के फेमस हीरो चिरंजीवी जो इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में है ने मुझसे कहा कि फिल्म में तुम्हारा होना दिक्कत की बात है क्योंकि मैं तुम्हें ऐक्शन सीन में मार नहीं सकता। सोनू सूद से चिरंजीवी ने आगे कहा कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो लोग उन्हें कोसेंगे और गालियां देंगे।

सोनू सूद के लिए बदले जा रही स्क्रिप्‍ट

ज्ञात हो कि लॉकडाउन के बाद रियल लाइफ के हीरो बन चुके सोनू सूद को अब फिल्ममेकर उन्हें लीड रोल के लिए ऑफर कर रहे हैं। इसके अलावा कई फिल्‍ममेकर उनकी वर्तमान छवि को देखते हुए फिल्‍मों की स्क्रिप्‍ट तक चेंज कर दे रहे हैं। सोनू ने शुक्रवार को ‘वी द वीमेन’ के वर्चुअल सेशन में साउथ फिल्‍मोंके पॉपुलर ‘आचार्य’ से जुड़ा ये रोचक किस्‍सा साझा किया। सोनू सूद ने बताया कि उन्‍होंने मेरे फैंस से डर कर फिल्‍म की सीन में मुझे पीटने से इनकार कर दिया। सोनू सूद ने बताया कि इसी फिल्‍म में एक और सीन था जिसमें चिंरजीवी ने मेरे ऊपर पैर रखा था जिसे बदल कर फिर से शूट किया हैं।

सोनू सूद ने कहा पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी पूरी बदल गई

सोनू सूद ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि, 2020 ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को पूरी तरीके से बदल दिया है। उन्‍होंने कहा कि पहले जहां अधिकांश फिल्‍मों में मुझे निगेटिव रोल मिलते थे वही अब हीरो के रोल ऑफर हो रहे हैं। उन्‍होंने ये भी सीक्रेट खोला कि उन्‍हें 5 से अधिक बेहतरी फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट भी मिली है। उन्‍होंने कहा कि ये मेरे जीवन की नई शुरुआत है। यह नई पिच है, जो अच्छी और मजेदार होगी।

सोनू सूद का फिल्‍मी करियर

गौरतलब है कि एक्‍टर सोनू सूद अभिनेता, मॉडल और निर्माता भी है उन्‍होंने न केवल हिंदी फिल्‍मों में काम किया है बल्कि टॉलीवुड, कॉलीवुड, बॉलीवुड और कन्‍नड़ फिल्‍मों में अभिनय कर चुके हैं। हिंदी फिल्‍मों की बाद करें तो सोनू सूद से अपना करियर शहीदे-ए-आजम फिल्‍म से किया था इसकि बाद उन्‍होंने युवा, चंद्रमुखी, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, अरूंधति, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, शूटआऊट एट वडाला, रमैया वस्तावैयया, आर राजकुमार, इंटरटेनमेंट, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, गब्‍बर इज बैक, दबंग 3 समेत अन्‍य फिल्‍मों में काम किया है। पंजाब के लुधियाना में एक टीचर मां की कोख सेजन्‍में सोनू सूद ने वाईसीसीई नागपुर से इलेक्‍ट्रानिक्‍स में इं‍जीनियरिंग करने के बाद फिल्‍मों में एक्टिंग करने का फैसला किया था।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.