भारत की ओर से ऑस्कर में जाएगी सयानी गुप्ता की ‘शेमलेस’, चार फिल्मों को छोड़ा पीछे

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता, हुसैन दलाला और ऋषभ कपूर स्टारर ‘शेमलेस’ को भारत की ओर से 93वें ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। अभिनेत्री सयानी गुप्ता- स्टारर शॉर्ट फिल्म शेमलेस (Shameless) लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म श्रेणी में ऑस्कर की दौड़ में प्रवेश करने की राह पर है, और निश्चित रूप से वह इस राह में विजय हासिल कर सकती है। ‘शेमलेस’ में सयानी गुप्ता के साथ एक्टर हुसैन दलाल और ऋषभ कपूर लीड रोल में हैं। इसकी कहानी कीथ गोम्स ने लिखी है. कीथ गोम्स ने इस डायरेक्ट भी किया है। सयानी गुप्ता ने अपने बयान में कहा कि ईमानदारी से हमें कुछ समय पहले खबर मिली थी। महामारी के कारण, यह बहुत अलग है, और हमें नहीं पता कि इसके बारे में जानने का सही तरीका क्या है। हम उन शीर्ष पांच फिल्मों की सूची में शामिल हो रहे थे, जो क्वालिफाई कर सकती थीं अंत में यह हो गया, और हमें लगा कि क्या हमें इसे साझा करना चाहिए, मैं इसे शेयर नहीं करना चाहती थी लेकिन यह बाहर है, और यह बहुत अच्छा है।

सयानी गुप्ता को लगता है कि लघु फिल्मों को भारत में इतनी गंभीरता से नहीं लिया जाता। निर्देशक इसे बनाते हैं लेकिन यह सोचकर नहीं बनाते की ऑस्कर के लिए सलेक्ट होगी। हमारे देश में बहुत सारे लोग छोटी फिल्मों को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

ज्यादातर कलाकार गागा जाते हैं और जब वे अभिनय करते हैं या उनके साथ जुड़े होते हैं, तो उन्हें एक पुरस्कार मिलता है। इस उत्साह से गुप्ता को क्या हो सकता है? “जो लोग उत्साहित हैं, वह सही प्रतिक्रिया है। गुप्ता का कहना है कि मुझे लॉकडाउन में कुछ पुरस्कार मिले, यह कहते हुए कि जीवन में उनकी इच्छा के लिए दो पुरस्कार “ऑस्कर और राष्ट्रीय पुरस्कार” हैं।

संबंधित समाचार

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.